Airtel Free Internet Tricks 2022 in Hindi |! Airtel Internet Free Kaise Chalaye Hindi Me.


Ajj mai aaapko airtel ki Airtel Free internet trick 2022 btayoga Jo 100% working Hai maine khud try  ki Hai jo bi mai aapke liye trick lata hu wo sab mai pehle try karta hu fer hi aap logo se share karta hu ajj mai aapko Free net trick btane wala hu.





Airtel Free internet Tricks in Hindi 2017 (100% working)
Airtel Free internet Tricks in Hindi 2017 (100% working)




Aap log jante hi hoge ki internet pack bahut mehge Ho ge Hai. Es liye internet recharge krane ke paise hamari pocket me nhi hote Es liye  mai aapke liye yeh trick laya hu jiski waja se aap bina paise kharch kiya internet chla sakte Hai aapne Android Mobile me wo bi life Time ke liye Billkul free To chaliye Janlete hai Airtel Free internet ke liye kiya kiya chahiye





Airtel Free Internet Ke Liye Requirements





  1. Android mobile
  2. Airtel Sim card
  3. Sim me Balance or Data 0 hona chahiye.




Airtel Opera mini Handler Trick.





Esme aapko aapne mobile me ek opera mini download karna Hai. Yeh opera mini Sirf  mini 1 mb ka hai. Esko splwap.in ne bnaya Hai Es opera mini me hum Daily Free internet chala sakte Hai. Es opera mini me hum Daily 100 MB use kar sakte Hai





  • Sabse Pehle Opera Mini By Splwap Download Kare. Download Karne Ke Liye Niche Diye Download Button Par Click Kare. Yeh Sirf aap Yaha Se Ya Google Se Download Kar Skate Hai Yeh Opera Mini aapko Play Store Me nhi Milega.




Download Opera Handler





  • Download Karne Ke Baad Ose Open Kare. Jaad Rakhe aapka Data On Hona Chahiye Or aapke Mobile Me Airtel Ki Sim Honi Chahiye Or Us Sim Me Balance Or Internet Data 0.00 Hona Chahiye. agar aapki Sim Me Balance Hai To aap Es Trick Ko Use Na Kare Kyoki Es se aapka Balance Cut Ho Sakta Hai. Es Liye aapki Sim Me Balance 0.00 Hona Chahaiye.
  • Opera Handler Download Karne Ke Baad Ose Open  Kare.
  • Bas aapko Usme Kuj nhi Karna Hai. niche Jakar Save Button par Click karde.




To Es Trah aapke mobile Me Free Internet Chal Jayega.





Note:- Es opera Mini Me aap Daily 70-80MB Use Kare. Agar aap Es Se Jada Data Use Kar Lete Hai To aapke mobile Me Free internet Chahna band ho Jayega 10-15 Din  Ke Liye Fer aap 10-15 Din Ke Baad hi aapne Mobile Me Free Net Use Kar Sakte Hai.





> Read Also - Top 100+ Girls Attitude Whats App Status In Hindi.





Airtel Droid VPN Free Internet Trick .





Es Trick Se aap Whatsapp Facebook Browser Etc All jaise aap Recharge karke Net Chalate Hai Waise hi chala Sakte Hai. Oske liye aapko Pehle aapne Android Mobile Me Ek App Download karni Hai Os app Ka Name Hai Droid VPN To Chaliye Janate Hai Es App Ko Kaise Use karte Hai.





  • Sabse Pehle Droid VPN App KO Download Kare Download Karne Ke Liye Niche Download button par Click kare.




Download Droid VPN 





  • Droid VPN Download Karne Ke Baad Ose Open Kare.
  • New Account Create Kare.
  • Oske Baad Setting>>Connection Protocol>>TCP Select Kare.
  • Oske Baad Fer Setting>> HTTP Headers>>> Enable Par Click karke NIche Wala Code Paste karke Save Karde.




Host:One.Airtel.inX-Online-Host:one.Airtel.in
 




Airtel Free internet Tricks in Hindi




  • Oske Connected Kare.
  • Connected Hone Ke Baad aap Free Internet Ka Maja La Sakte hai.




Note:- Es Trick Se Bi aap daily Ki 100MB Use Kar Sakte Hai. Agar Jada Data Use Karte Hai To aapke Mobile Me Free Net Chalna Band Ho Jayega Es Liye aap Daily Ka 100MB Hi Use Kare.





How To Get Free 5GB Night Data Pack 3G/4G ( Airtel/in/5/free)





Airte User ke liye Ek Best Offer Diya Hai Airtel Walo Ne airtel App Download Karne Ke Baad aapko Free 5Gb Data Diya Jayega Wo Bi 3G/4G To Chaliye jante Hai Kaise Lete Hai 5Gb Data Airte My app Se.





  • Sabse Pehle Airtel App Download Kare Download Karne Ke Liye Niche Diye Download button Par Click Kare.




Download Airtel App





  • Uske Baad aapna Airtel Number Register Kare.
  • Oske Baad airtel app Ke Home Tab Me Jaye
  • Waha myJACKPOT FREE 5GB NIGHT DATA. Likha Hoga Waha Click Kare.




  • Oske Bad aapko Task Complete Karni Hogi Jiske Baad aapko Free 5 GB Data Diya Jayega.




Airtel Free internet Tricks in Hindi 2017 (100% working)
Airtel Free internet Tricks in Hindi 2017 (100% working)




  • ab aapke Samane jo App Hai Us Sabhi App Ko aap Download Karke 5GB Free Internet Data Le Sakte Hai.




Note:-  YEh Data aap 12.00AM Se Lakar 6AM Tak Use Kar Sakte Hai Yeh aapko 5GB Night Data Diya Jata Hai.





Read Also









Free net UC Mini handler




UC Mini Browser To aap Loge Use Karte Hi Hoge Yeh Browser Fast Loading wala Browser Hai. UC Mini Handler Se Bi aap Free Internet Use Kar Sakte Hai To chaliye Jante hai UC mini  Ke Bare Me.





Sabse Pehle Use Mini Handler App Download Kare Download Karne Ke Liye Niche Download Button Par Click kare.





Dosto maine aapko Pehle Bi Btaya Hai Free Internet Chlane Ke Liye aapke Pass Airtel Ki Sim Honi Chahaiye Or usme 0 Data Or balance Hona Chahhiye Agar aappke Mobile Me Balance hoga To Wo Balance Cut Ho Jayega Es Liye Es Tricks Ko Use Karne Ke Liye aapki Sim Me 0 balance Hona Chahiye.





Airtel Free Data Trick 2022.




Agar aap chahate hai ki airtel free internet ussd code ke bare me janana to koi bhi code work nahi karega. kyoki security ke taur par airtel dvara vah block kar diye jaa chuke hai. bas is tarah ke hi tarike free airtel internet ke liye work karate hai.





Umid Hai Dosto aapko Airtel Free Internet Tricks 2022 In Hindi Yeh Post jaroor Pasnd aayi Hogi Agar aapka Koi Swal Hai To aap Comment Kare Or Es Post Ko Social Media Par Share Karna Na bhule Thank you.





***


Post a Comment

0 Comments