Priya Prakash Varrier एक अनोखा चेहरा ! प्रिया प्रकाश वारियर कैसे बनी 4.5 Million लोगो की धक धक गर्ल.

Internet पर कौन, कब, कहा Popular और Trending मे आ जाये कुछ कह नही सकते. जी हा कुछ समय पहले सिर्फ अपनी पलकें हिलाकर, गुलाबी चुम्बन दिखाकर और प्यारी सी मुस्कान से ही Social Media मे खलबली मचा चुकी है. Priya Prakash Varrier कौन है? लाखो करोडो को दीवाना बनाने वाली वह प्रिया प्रकाश कौन है? क्या करती है. आज के आर्टिकल मे आप जानेंगे प्रिया प्रकाश का जीवन परिचय के बारे मे.priya prakash varrier million people dhak dhak girl


वह एक प्यारी सी लड़की ने अपनी एसी कोमल अदाए दिखाई की पूरा सोशल मीडिया उसकी मुस्कान देखने के लिए दीवाना हो चूका है. अपनी एक झलक के साथ करोडो लोगो का दिल जित चुकी है Priya Prakash. इतना Virul हो चुकी है प्रिय प्रकाश की मुस्कान की पूरा सोशल मीडिया उसी के चर्चो से भरा पढ़ा है.


> Read Also - सुपर स्टार रजनीकांत के बारे मे 25 अनसुनी बाते जो आपन नही जानते.


देखते है Priya Prakash Warrior के बारे मे, जानते है प्रिया प्रकाश वारियर के जीवन परिचय के बारे मे जिसने सिर्फ हिलती हुयी, झुकती हुयी नजरो से कई दिवानो को दिल से घायल कर दिया. 



Priya Prakash Varrier Biogrophy.


सोचो वह धक धक गर्ल कौन है? तो वह एक 18 वर्षीय प्यारी सी लड़की है जो Thrissur मे Vimala College के B.Com की छात्र है. Priya Prakash ने कुछ Fassion Shows भी किये है तथा वह काफी अच्छा अभिनय भी कर लेती है. प्रिया Model तथा Actor भी है जो Modeling मे रूचि रखती है. अभी फिलाल वह Mumbai Institute मे अपना कैरियर सेट कर रही है.  प्रिया प्रकाश वारियर Malyalam Language मे अपनी पहली फिल्म की तैयारी मे लगी हुयी है.  priya prakash varrier age


Priya Prakash Varrier के Facebook पर 60,000 से भी ज्यादा Fans है तथा 2.6 Million से भी ज्यादा Instagram Followers है. प्रिय प्रकाश के ऑफिसियल Facebook Page को यहा से देख सकते है तथा Instagram Profile भी देख सकते है.


Priya Prakash Warrier यह सोशल मीडिया गर्ल Hydrabad की रहने वाली है. इस धक धक गर्ल को Priyu के टोकन नेम से भी जानते है. Priya Prakash Varrier Age के बारे मे भी सोशल मीडिया मे काफी पुचा जा रहा है अभी यह धक धक गर्ल सिर्फ 18 साल की है और Hydrabad की मूल रहनेवाली है.


Priya Prakash Varrier का वह चेहरा जिसके एक छोटेसे विडिओ Manikya Malaraya Poovi जो Oru Adaar Love इस मलयाली फिल्म का है. इस विडियो उसे Trend मे ला दिया है तथा पुरे सोशल मीडिया मे सनसनी मचा दी है.


यह Trending Video एक School Campus में बनाया गया है जिसमे दर्शको मे बैठे कुछ छात्र अपनी ही आखो से इशारा करते नजर आ रहे है. Actor Priya Prakash Warrior उन छात्रों में से हैं जिसने इस गाने मे अपने दोस्त के पास पास की जगह हासिल करने के लिए एक मित्र को इशारा किया है.




जब की इसमें लड़कियां Chat करती हैं, एक Young Boy प्रिया की तरफ देखता है और उन दोनों मे एक दूसरे के साथ आखो-आखो ही आखो मे अपने भावों के माध्यम से Flirtation करते हैं. प्रिया प्रकाश वारियर का वह विडियो निचे दिया गया जिसमे उसके Cute Expression और Complete Song देखने को मिलेगा जो आपको भी पसंद आएगा.


वैसे Social Media पर अब बढ़ते Priya Prakash Hot Pictures ज्यादा ही रंग बदल रहे है. अगर आप भी एसे देखने के आदि है यहा एसी जानकारी शेयर नहीं की जाती है. Priya Prakash Hot Pic देखने से ज्यादा Disha Patani Hot Pics Source से देख सकते है.


> Read Also Today’s Reality जिसे पढ़कर आप सोच मे पढ़ जायेंगे.


तो दोस्तो तरक्की करने के लिए बहुत मेहनत करनी पढ़ती है तभी सफलता हासिल होती है. लेकिन Priya Prakash Varrier का Facebook पर कमेंट आपको कन्फर्म कर देगा की सच मे वह आज 5 Millions से भी ज्यादा लोगो की धक धक गर्ल बन चुकी है. तो यह थी प्रिय प्रकाश वारियर की कहानी तथा Priya Prakash Warrior BioGraphy.


***

Post a Comment

0 Comments